रायपुर

Chhattisgarh Coal Scam News: सूर्यकांत, समीर और मनोज की जमानत पर आज का अहम फैसला

Chhattisgarh Coal Scam News: कोयला घोटाले में जेल में बंद निलंबित आईएएस अधिकारी समीर विश्वनोई और कारोबारी सूर्यकांत तिवारी की जमानत पर शनिवार को विशेष अदालत में सुनवाई

रायपुर, Chhattisgarh Coal Scam News: कोयला घोटाले में जेल में बंद निलंबित आईएएस समीर बिस्वानोई और कारोबारी सूर्यकांत तिवारी की जमानत पर शनिवार को विशेष अदालत में सुनवाई होगी. इससे पहले भी ईडी के विशेष जज ने समीर विश्वनोई, सूर्यकांत तिवारी समेत अन्य आरोपियों की जमानत रद्द कर दी थी.

घोटाले पर कोर्ट सुनवाई (Chhattisgarh Coal Scam News)

वहीं, कोर्ट ने शराब घोटाले के आरोपी अनिल टुटेजा की ओर से जांच एजेंसी द्वारा की जा रही पूछताछ की सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराने की मांग को लेकर कोर्ट में दायर अर्जी पर भी सुनवाई निर्धारित की है. यहां कस्टम मिलिंग घोटाले में आरोपी मार्कफेड के पूर्व एमडी मनोज सोनी की जमानत याचिका पर फैसला होगा.

कोयला घोटाला: उपाध्याय और डेरियो की न्यायिक हिरासत बढ़ी

इससे पहले शुक्रवार को कोयला घोटाला मामले में जेल में बंद मनीष उपाध्याय को न्यायिक रिमांड खत्म होने के बाद एसीबी की विशेष अदालत में पेश किया गया था. जहां दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद न्यायाधीश ने न्यायिक रिमांड 12 सितंबर तक बढ़ाने का आदेश दिया. , खबर अपडेट की जा रही है….

Related Articles

Back to top button